PAK: बकरी के गैंगरेप के बाद अब 15 साल के बच्चे की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या

02 दिसम्बर, 2021
पाकिस्तान में बकरी और जानवरों के बाद अब नाबालिग बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं

पाकिस्तान में हैवानियत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पाकिस्तान स्थित गुजराँवाला के सैटेलाइट टाउन एरिया में एक 15 वर्षीय लड़के के साथ उसके ही दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पाकिस्तान में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार, अपहरण और धर्म परिवर्तन के मामले काफी आम बात हैं, लेकिन अब वहाँ बलात्कारियों से नाबालिग लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे ही एक मामले में गुजराँवाला में एक नाबालिग लड़के शाजिल के साथ हैवानियत करने में बाद उसे पीट-पीट कर मार डाला गया।

पुलिस के मुताबिक गुजराँवाला के सैटेलाइट टाउन में शाजिल नाम के लड़के के साथ उसके पड़ोसी आसिफ और उसके दो दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में मामला खुलने के डर से उसे पीट-पीटकर मार डाला।

पुलिस ने बताया कि सामूहिक कुकर्म और हत्या के बाद शाजिल के शव को तेज बहाव वाले पानी में फेंक दिया गया और सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जाँच कर रही थी और एक महीने बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदिग्धों को पकड़ लिया गया।

इससे पहले अक्टूबर माह में पुलिस ने लाहौर के एक होटल में एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपित हसन और इरफान ने पीड़ित महिला को नौकरी का झाँसा देकर लाहौर रेलवे स्टेशन के पास के होटल में फुसलाया था। इसके बाद होटल के एक कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया।

बकरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला भी आया था सामने

पाकिस्तान में नाबालिग बच्चे-बच्चियाँ ही नहीं, जानवर तक बलात्कारियों से सुरक्षित नहीं हैं। इसी साल जुलाई माह में पाकिस्तान के ओकारा में एक बकरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। गैंगरेप के बाद बकरी की मौत हो गई।

घटना में अनुसार, पाकिस्तान के ओकारा में एक मजदूर की बकरी के साथ 5 लोगों ने तब तक गैंगरेप किया, जब तक उसकी मौत नही हो गई। इस घिनौनी घटना के बाद मामले में बकरी मालिक की शिकायत पर सतगारा पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज हुआ था।

बकरी के मालिक अजहर हुसैन ने अपनी शिकायत में कहा है आरोपित बकरी को उसके घर के सामने से खोल कर एक सुनसान जगह पर ले गए, जहाँ उन्होंने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। बकरी के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में 5 आरोपित- नईम, नदीप, रब, नवाज और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया गया था।



सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं: