पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति की गिरफ्तारी पर कंगना ने 'बुलीवुड' को बताया 'गटर'

21 जुलाई, 2021 By: डू पॉलिटिक्स स्टाफ़
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर कंगना का रिएक्शन

मोबाइल ऐप के जरिए अश्लील फिल्में बनाने एवं पोर्नोग्राफी के मामले में सोमवार रात शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। कंगना ने कड़े शब्दों में बॉलीवुड की तुलना गटर से की है।

कंगना रनौत ने कहा कि वो ‘बुलीवुड’ को बेनकाब करने के अपने वादे को पूरा करेंगी और वह अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर ‘टीकू वेड्स शेरू’ के माध्यम से ऐसा करने जा रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, “यही वजह है, जिसके कारण मैं फ़िल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूँ। हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती। मैं जल्द ही अपनी आने वाली फ़िल्म, जिसका नाम ‘टीकू वेड्स शेरू’ है, के जरिए ‘बुलीवुड’ (बॉलीवुड) को एक्सपोज करने वाली हूँ।”


कंगना ने आगे लिखा कि हमें क्रिएटिव इंडस्ट्री में मजबूत ईमान वाले सिस्टम और उसका ख्याल रखने वालों की जरुरत है। कंगना रनौत इससे पूर्व अपने ट्विटर अकाउंट पर OTT फ़िल्मों में परोसी जा रही अश्लील सामग्री के कारण उसे ‘पोर्न हब’ भी कह चुकी हैं।

OTT प्लेटफ़ॉर्म्स को कंगना ने कहा था ‘पोर्नहब’

गत वर्ष, नवरात्रि के अवसर पर ‘ईरोज नाउ’ द्वारा कुछ बेहद आपत्तिजनक पोस्टर जारी किए गए थे। इस पर भड़कते हुए कंगना ने कहा था कि ज्यादातर ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘पोर्नहब’ हैं। कंगना ने कहा था कि OTT मंच दर्शकों को संतुष्ट करने के लिए अत्यधिक यौन और हिंसक सामग्री का निर्माण करते हैं।

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट अब डिलीट हो चुका है

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को सोमवार रात मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और पोर्नोग्राफ़ी के मामले में गिरफ़्तार किया था। पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पहचान इस मामले में प्रमुख साजिशकर्ता के रूप में की है।

मंगलवार को उसे मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया जहाँ उसे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। कुंद्रा की एक महिला की शिकायत के आधार पर जाँच की गई थी, जिसने आरोप लगाया था कि उसे एक फ़िल्म में भूमिका के वादे पर एक अश्लील फिल्म करने के लिए मजबूर किया गया था।

इस मामले में पुलिस ने अब तक 9 गिरफ्तारियाँ की हैं, जिसमें से एक कुंद्रा के करीबी दोस्त रयान थोरपे भी शामिल है।



सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं:

ताज़ा समाचार