फोन टेपिंग से बचने के लिए मैंने अपने फोन पर प्लास्टर चढ़ा लिया है: पेगासस मामले पर ममता बनर्जी

21 जुलाई, 2021 By: डू पॉलिटिक्स स्टाफ़
फ़ोन की जासूसी से बचने के लिए ममता ने फोन पर चढ़ाया प्लास्टर

पेगासस (Pegasus) जासूसी मामले पर अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को घेरा है। ममता ने कहा कि सबका फोन टेप हो रहा इसलिए उन्होंने अपने फ़ोन पर प्लास्टर चढ़ा दिया है।

बीजेपी पर देश के संघीय ढाँचे को गिराने का इल्जाम लगाते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी और पीएम मोदी और निशाना साधा। सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “हमारे फोन टेप हो रहे हैं। पेगासस खतरनाक और क्रूर है।”

ममता ने कहा, “मैं किसी से बात नहीं कर सकती। आप (केंद्र सरकार) जासूसी के लिए बहुत अधिक पैसा दे रहे हैं। मैंने अपने फोन पर प्लास्टर चढ़ा दिया, अब हमे केंद्र पर भी प्लास्टर करना चाहिए वरना तो देश तबाह हो जाएगा।”

ममता बनर्जी ने कहा, “सभी के फोन रिकॉर्ड हो गए हैं और वो सुन रहे हैं। मैं उड़ीसा के मुख्यमंत्री, दिल्ली के मुख्यमंत्री, शरद पवार जी से बात नहीं कर सकती। सरकारी पैसे का इस्तेमाल जासूसी के लिए किया जा रहा है।”

ममता ने कहा कि पेगासस ने जज के फोन, मंत्री के फोन, विधायक के फोन को अपने कब्जे में ले लिया है। देश का लोकतंत्र खतरे में है। बीजेपी ने संघीय ढाँचे को गिरा दिया है।

उन्होंने कहा, “बीजेपी एक अत्यधिक लोडेड वायरस पार्टी है। मेरा फोन टेप कर लिया गया है। सुप्रीम कोर्ट से मेरा अनुरोध है कि फोन टेपिंग में स्वत: संज्ञान लिया जाए और कृपया लोकतंत्र और देश को बचाएँ।”

ममता बनर्जी शहीद दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को वर्चुअली सम्बोधित कर रही थी। तृणमूल कॉन्ग्रेस 21 जुलाई का दिन शहीद दिवस के रूप में मना रही है।

16 अगस्त को बंगाल में ‘खेला दिवस’ होगा

कार्यक्रम को वर्चुअली सम्बोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी सरकार देश की संस्थाओं को लगातार बर्बाद करने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा, “भ्रष्ट हो चुकी व्यवस्था पर देश के लोगों के साथ मिलकर प्लास्टर करने की जरूरत है। लगता है कि यह काम अब हमें ही शुरु करना होगा। अब 16 अगस्त को हम बंगाल में खेला दिवस मनाएँगे।”

सीएम ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बोलना चाहती, मैं उनके प्रति शिष्टाचार रखती हूँ, लेकिन मोदी जी राजनीति में बहुत नीचे चले गए है। लोग विकास चाहते हैं लेकिन आप पक्षपाती राजनीति चाहते हैं।” ममता ने जनादेश के लिए बंगाल की जनता को धन्यवाद भी दिया।”

बीजेपी पर देश के संघीय ढाँचे को गिराने का इल्जाम लगाते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी और पीएम मोदी और निशाना साधा। सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “हमारे फोन टेप हो रहे हैं। पेगासस खतरनाक और क्रूर है।”




सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं:

ताज़ा समाचार