तेरा करियर चौपट कर तुझे TV कलाकार बना कर रख दूँगा: KRK ने सलमान को कहा 'गुंडा'

01 जून, 2021 By: डू पॉलिटिक्स स्टाफ़
KRK ट्विटर से लगातार सलमान पर हमला बोल रहे हैं

अभिनेता कमाल आर खान की बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। KRK ने अपने एक नए ट्वीट में सलमान खान पर फिर निशाना साधा है।

बिना सलमान खान का नाम लिए KRK ने लिखा है कि उन्हें ‘चिरकुट गायक’ और ‘संघर्षरत अभिनेत्री’ के पीछे छिपने के बजाय अपनी लड़ाई खुद लड़नी चाहिए। इसके साथ ही, KRK ने सलमान खान का करियर तबाह करने की भी धमकी दी है।

KRK ने सोमवार (31 मई, 2021) को ट्वीट में लिखा, “देखो बॉलीवुड के गुंडे भाई, लड़ने की हिम्मत है, तो खुद सामने आकर लड़ो! ये चिरकुट सिंगर, स्ट्रगलिंग ऐक्ट्रेस को आगे करके, उनके पीछे ना छुपो! मैं वादा करता हूँ कि तुम्हारा करियर बर्बाद कर के तुम्हें एक टीवी अभिनेता बना कर रख दूँगा। यह तुम्हारा अंतिम समय है।”


हालाँकि, KRK ने अपने इस ट्वीट में सलमान का नाम नहीं लिया, लेकिन उसने सलमान खान की आगामी फिल्म, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का संदर्भ देते हुए इस ओर जरूर इशारा किया है।

गौरतलब है कि पिछले माह की शुरुआत में KRK को सलमान खान ने एक मानहानि का नोटिस भेजा था। KRK ने दावा किया कि सलमान ने उन्हें यह नोटिस इस कारण भेजा क्योंकि उन्होंने सलमान की फ़िल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की नकारात्मक समीक्षा की थी। वहीं, सलमान खान के वकीलों ने कहा कि यह मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के जवाब में भेजा गया है।

KRK ने गत शनिवार को भी सलमान खान का करियर तबाह करने की धमकी दी थी। उन्होंने लिखा, “सुना है की ये काफ़ी लोगों का करियर ख़त्म कर चुका है। जो भी उसके खिलाफ बोलता है, उसने उसका करियर तबाह कर दिया। लेकिन नेहले पे देहला ही होता है ना। मैं देहला हूँ। मैं इसका करियर चौपट करके, इसको सड़क पर ले आऊँगा।”

KRK ने दावा किया है कि फिल्म बिरादरी के 20 से अधिक लोग, जो सलमान खान की खिंचाई करने से डरते थे, ने उनका समर्थन किया है। KRK ने कहा कि वह अब उन्हें निराश नहीं कर सकते और उन्होंने अब ‘उन सभी लोगों के लिए लड़ने’ की कसम खाई।

इससे पूर्व, सलमान खान की तरफ से मानहानि का कानूनी नोटिस मिलने के बाद, KRK ने घोषणा की थी कि वह अब सलमान की फिल्मों की समीक्षा नहीं करेंगे।

हालाँकि, विवाद बढ़ने के बाद KRK ने घोषणा की कि वह सलमान के हर गाने और फिल्म की समीक्षा करना जारी रखेंगे, चाहे सलमान आ कर उनके पैर छुएँ या फिर उनसे ऐसा न करने का अनुरोध करें।





सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं:

ताज़ा समाचार