बिस्मिल्लाह खाँ की नातिन से मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने किया गैंगरेप, CM योगी से माँगा न्याय

01 सितम्बर, 2021
शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खाँ की नातिन से दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला के साथ राज्य के बाहुबली माने जाने वाले गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के लोगों ने दुष्कर्म किया। यह मामला प्रदेश में खासा तूल पकड़ रहा है और पीड़िता ने अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने मामले पर संज्ञान लेने की गुहार लगाई है। पीड़िता कोई और नहीं बल्कि मशहूर शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान की नातिन है।

उत्तर प्रदेश में कई चिन्हित क्षेत्रों में बाहुबलियों का गुंडाराज एक लम्बे समय से चला आ रहा है। राज्य के कई क्षेत्रों में विभिन्न लोग अपनी दबंगई और रसूख के कारण पुलिस और प्रशासन दोनों पर दबाव बनाकर कई अवैध कार्यों को अंजाम देते हैं।

देश और प्रदेश की कई बड़ी पार्टियों से जुड़े होने का कारण पुलिस इन आरोपितों के विरुद्ध कोई कार्रवाई तक करने से भी घबराती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है।

रिपोर्ट की मानें तो जौनपुर कोतवाली क्षेत्र में वर्ष 2019 में मशहूर शहनाई वादक बिस्मिल्लाह खान की नातिन के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई। पीड़ित महिला ने मामले में कई लोगों के शामिल होने की बात कही।

इस दुष्कर्म का आरोप हसन जमाल, हसन फराज़, हसन शाहिद और हसन कमाल पर लगाया गया था। बता दें कि ये लोग प्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी से जुड़े बताए जा रहे हैं।

पीड़िता द्वारा मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की गई, परंतु पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मामले में न्यायालय द्वारा एनबीडब्ल्यू जारी हो जाने के बाद भी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। पीड़िता ने यह भी कहा कि उसे जान से मारने और एसिड अटैक की धमकियाँ भी दी जा रही हैं।

पूरे विवाद को लेकर प्रदेश पुलिस पर भी आरोप लग रहा है कि उन्हीं की वजह से अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस आरोपितों के पीछे शक्तिशाली लोगों का हाथ होने के कारण मामले को लेकर कार्रवाई नहीं कर रही है।  


सीएम योगी से गुहार लगाने पहुँची पीड़िता

जब प्रदेश पुलिस और प्रशासन से कोई सहयोग न मिला तो पीड़ित महिला अपनी माँ के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले पर संज्ञान लेने की गुहार लगाने पहुँच गई। पीड़िता योगी द्वारा लगाए जाने वाले जनता दरबार में अपनी समस्या लेकर पहुँची।

योगी से मुलाकात के बाद पीड़िता की माँ ने कहा कि वारंट जारी होने के बाद भी आरोपित गिरफ्तार नहीं किया जा रहे थे। अब आश्वासन मिला है कि गिरफ्तारी की जाएगी।

पीड़िता की माँ ने अपनी समस्या बताते हुए यह भी कहा कि लड़की को घर से निकलने भी नहीं दिया जा रहा है एवं सभी घर के लोगों को भी प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़िता और उसकी माँ ने केवल इंसाफ की माँग की है।



सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं:


You might also enjoy

आत्मघात में निवेश