TV पर काम दिलाने के बहाने नाबालिग का कार में किया था रेप: 'नागिन' का कलाकार गिरफ्तार

05 जून, 2021 By: डू पॉलिटिक्स स्टाफ़
नागिन 3 की सह-कलाकार अनीता हसनंदानी ने पर्ल का समर्थन किया है

एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘नागिन-3’ के अभिनेता पर्ल वी पुरी को 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। पर्ल वी पुरी (31) पर नाबालिग और उसके परिवार ने बलात्कार का इल्जाम लगाया था।

पर्ल के ख‍िलाफ पुलिस थाने में बलात्कार और छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया था, जिसके बाद कल रात (4 जून, 2021) को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई की वालिव पुलिस ने बताया कि ‘नागिन-3’ फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के ख‍िलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था, इसी मामले में उसे शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा कि यह एक पुराना मामला है जिसमें एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया था कि पुरी ने टीवी धारावाहिकों में करियर का वादा करके उससे यौन शोषण किया था।

पर्ल के ख‍िलाफ POCSO Act  के तहत केस दर्ज

इस मामले में पीड़‍िता के बयान लेने के बाद एक्टर पर्ल पुरी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर लिया गया है।

नाबालिग पीड़‍िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि पर्ल पुरी ने पहले उसके साथ कार में बलात्कार किया गया और फिर उसके साथ इसे बार-बार दोहराया गया।

पर्ल को POCSO एक्ट के तहत नाबाल‍िग लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। एक्टर को वाल‍िव पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उससे पूछताछ चल रही है। इस मामले में अंबोली पुलिस ने भी वालिव पुलिस की मदद की।

कर‍िश्मा तन्ना के साथ था र‍िलेशन

कुछ समय पहले तक पर्ल पुरी कर‍िश्मा तन्ना के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों की रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहती थी। कुछ साल तक साथ रहने के बाद दोनों के बीच अनबन हो गई और प्रेम सम्बन्ध खत्म हो गए। हालाँकि दोनों अभी भी दोस्ती का दावा करते हैं।

इन टीवी शोज में एक्टिंग कर चुका है आरोपित पर्ल पुरी

साल 2013 में ‘दिल की नज़र खूबसूरत’ धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत करने वाले पर्ल ने इसके बाद कई बड़े टीवी सीरियल्स में काम किया। शाहरुख खान को आदर्श मानने वाले पर्ल को टीवी सीरियल ‘फिर भी न माने दिल बदतमीज’ में पहली बार लीड रोल मिला। इसके अलावा, ‘मेरी सासू माँ’, ‘नागार्जुन एक योद्धा’, बेपनाह प्यार’ में उनको अदाकारी करते देखा गया।

रियल्टी शो में भी दिखते रहे हैं पर्ल

इसके अलावा, टीवी रियल्टी शो बिग बॉस-12 और 13 में पर्ल बतौर गेस्ट दिखे थे। किचन चैंप‍ियन 5 और ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे। वर्तमान में वो ब्रह्मराक्षस में काम कर रहे थे।

नागिन धारावाहिक की सह कलाकार अनीता हसनंदानी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस खबर को बकवास बताया है।

अनीता ने पर्ल के साथ फोटो शेयर कर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “उठकर पर्ल वी पूरी को लेकर ये बकवास खबर सुनी। मैं उसे जानती हूँ और ये सच नहीं है। सच हो भी नहीं सकता। सब झूठ है और जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा। लव यू पर्ल वी पुरी।”





सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं:

ताज़ा समाचार