VIDEO: वैक्सीनेशन सेंटर पर NCP कार्यकर्ता ने महिला सरपंच को जड़े थप्पड़

04 सितम्बर, 2021 By: डू पॉलिटिक्स स्टाफ़
एनसीपी कार्यकर्ता ने बरसाए महिला सरपंच पर थप्पड़

महाराष्ट्र के पुणे क्षेत्र के एक ग्रामीण इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) के एक कार्यकर्ता द्वारा राज्य की एक महिला सरपंच के साथ की गई बदसलूकी के मामले में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें NCP कार्यकर्ता महिला को थप्पड़ जड़ता देखा जा सकता है।

पुणे के एक ग्रामीण क्षेत्र से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर भी खासा वायरल हो रहा है इसमें वैक्सीनेशन सेंटर पर राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) का एक सुजीत कलभोर नामक कार्यकर्ता एक महिला सरपंच के साथ बदसलूकी एवं उस पर शारीरिक उत्पीड़न करता देखा जा सकता है।

इस महिला की पहचान सरपंच गौरी गायकवाडड़ के रूप में हुई है और वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि NCP कार्यकर्ता महिला पर एक के बाद एक कई बार थप्पड़ बरसाता है।


इससे अधिक चौंकाने वाला दृश्य यह था कि जनता द्वारा चुनी गई एक महिला सरपंच पर दिनदहाड़े इस प्रकार का हमला होता हुआ देखकर भी कोई उसे बचाने आगे नहीं आया। अभी तक इस विवाद का कोई विवरण जारी नहीं किया गया है।

महिला सरपंच पुणे के कदमवाकवस्ती क्षेत्र में एक टीकाकरण केंद्र में कुछ कार्य कर रही थी जब NCP कार्यकर्ता द्वारा इस जघन्य घटना को अंजाम दिया गया।

महिला ने दर्ज कराई शिकायत

पूरे मामले को लेकर महिला सरपंच ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में सरपंच गौरी गायकवाड़ ने आरोप लगाया है कि NCP कार्यकर्ता ने उसके कान पर थप्पड़ मारा और बदसलूकी की।

बता दें कि इस समय महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार हैं जो राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी के ही हैं। पूरे मामले को लेकर लोग यह भी प्रश्न उठा रहे हैं कि अब यह देखना है कि वे इस कार्यकर्ता को कितना और कैसे दंड देते हैं। साथ ही इस बात का भी ज़िक्र हो रहा है कि क्या पुलिस इस मामले में उचित और निष्पक्ष कार्रवाई करेगी या नहीं?

यह कोई पहला मौका नहीं है जब महाराष्ट्र में किसी महिला के साथ किसी पार्टी नेता द्वारा अभद्रता की गई है। कुछ समय पहले शिवसेना के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इसमें वह एक महिला के साथ लड़ाई-झगड़ा करता और उस पर थूकता भी देखा जा सकता था। बाद में मामले में यह सामने आया था कि इस व्यक्ति का नाम एकनाथ पाटिल है और यह शिवसेना का एक नेता है और पीड़ित महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी अपनी बहू हर्षदा पाटिल है।




सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं:

ताज़ा समाचार