तौक्ते ने तोड़ा सलमान-कैटरीना की आगामी फ़िल्म 'टाइगर 3' का सेट

20 मई, 2021 By: डू पॉलिटिक्स स्टाफ़
तौक्ते के कारण टूटा 'टाइगर 3' का सेट

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फ़िल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इन्तजार है। लेकिन इनके प्रशंसकों के लिए एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है।

दरअसल, मुंबई में मौजूद इस फ़िल्म यानि, टाइगर 3 (Tiger 3) का सेट महाराष्ट्र और गुजरात के तटीय क्षेत्रों को तबाह करने वाले चक्रवात तौक्ते (Cyclone Tauktae) के कारण क्षतिग्रस्त हो गया है।

इससे पूर्व, फरवरी माह में इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका था। हालाँकि, अप्रैल माह में कैटरीना के कोविड-19 संक्रमित पाए जाने और महामारी की लगातार दूसरी लहर के प्रकोप के बाद इस फ़िल्म का निर्माण अनिश्चितकाल के लिए रोक दिया गया।

वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘प्रकृति अपना उपचार कर रही है’।

‘मिड-डे’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शूटिंग के लिए गोरेगाँव के एसआरपीएफ ग्राउंड में ‘टाइगर 3’ के लिए एक सेट-अप बनाया गया था। तूफ़ान के कारण इसका बाहरी सेट-अप थोड़ा प्रभावित हुआ है। हालाँकि, एक अच्छी खबर यह रही कि निर्माण कार्य रुके होने के कारण किसी की जान को कोई नुकसान नहीं पहुँचा।

उल्लेखनीय है कि बेहद भीषण चक्रवाती तूफान तौक्ते ने गत 18 मई को गुजरात में दस्तक देने के बाद महाराष्ट्र को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे करोड़ों की संपत्ति का नुकसान हो चुका है।

‘टाइगर 3’ फ़िल्म सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है जिसके बाद ‘टाइगर जिंदा है’ फ़िल्म भी दर्शकों के सामने आई थी। फ़िल्म का पहला भाग साल 2012 में रिलीज़ हुआ था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी।

पाँच साल बाद, सलमान और कैटरीना दोनों ने ‘टाइगर ज़िंदा है’ में साथ देखे गए थे और यह फ़िल्म भी बड़ी हिट साबित हुई थी। दोनों फिल्मों को सलमान-कैटरीना के प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिलने के बाद अब उन्हें तीसरी फ़िल्म का इन्तजार है।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में जिक्र किया था कि कैसे चक्रवात तौक्ते के आने के बाद उनके कार्यालय ‘जनक’ में पानी भर गया था, जबकि अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने परिसर में पेड़ गिरने से हुए नुकसान की तस्वीरें साझा कीं थीं।



सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं:

ताज़ा समाचार