शिल्पा शेट्टी को पसंद थे मेरे वीडियो, 'गुरु' राज कुंद्रा ने गुमराह कर किया न्यूड फोटोशूट: शर्लिन चोपड़ा

07 अगस्त, 2021 By: डू पॉलिटिक्स स्टाफ़
शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर गंभीर खुलासे किए हैं

राज कुंद्रा पोर्न फिल्म मामले में दिन-प्रतिदिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जहाँ एक ओर न्यायालय द्वारा राज कुंद्रा को अभी भी ज़मानत नहीं दी गई है, वहीं अब मामले से जुड़े कई अन्य नाम भी सामने आ रहे हैं।

इसी विषय में पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से शुक्रवार (6 अगस्त, 2021) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की, जिसमें कई नए तथ्य सामने आए हैं।

स्वयं को बताया पूर्णतः निर्दोष 

शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ पूछताछ में राज कुंद्रा को अपना ‘गुरु’ बताते हुए कहा कि उन्होंने शर्लिन को धोखा दिया। उन्होंने शर्लिन चोपड़ा से कहा था कि वे जो वीडियोज़ शूट कर रहे हैं, वे केवल ग्लैमर के लिए हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने एक आश्चर्यजनक खुलासा करते हुए कहा कि राज कुंद्रा ने उनसे यह भी कहा कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को शर्लिन के फोटो एवं वीडियोज़ बहुत पसंद हैं। शर्लिन ने कहा कि कुंद्रा ने उन्हें यह कहकर मनाया कि आज के समय में पोर्न फिल्में और सेमी न्यूड वीडियोज़ शूट करना कोई बड़ी बात नहीं है।

शर्लिन ने मुंबई पुलिस के सामने स्वयं को निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे इस प्रकार के किसी मामले में फँस जाएँगी एवं उन्हें पुलिस के समक्ष इस तरह पूछताछ में शामिल होना पड़ेगा। शर्लिन ने आगे कहा:

“मैं जब पहली बार राज कुंद्रा से मिली तो मुझे लगा कि मेरा पूरा जीवन बदल जाएगा। मुझे लगा कि मुझे बड़ा ब्रेक मिलेगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति मुझसे गलत काम कराएँगे।”

शर्लिन ने बताया कि उनसे पहले ग्लैमर वीडियोज़ बनवाए गए, जिसके बाद सेमी न्यूड और उसके बाद फुल न्यूड वीडियोज़ कराए गए, जिसमें उनसे यह कहा गया कि ऐसा हर कोई करता है इसमें कोई गलत बात नहीं।

चोपड़ा को जब यह बताया गया कि शिल्पा शेट्टी ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है और पोर्नोग्राफी के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया है। इसके उत्तर में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वे एक व्यस्त शख्सियत हैं, वे शायद भूल गई होंगी। शर्लिन ने कहा कि वह कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी के विरुद्ध नहीं अपितु पोर्नोग्राफी रैकेट के विरुद्ध हैं।

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के विरुद्ध यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था। शर्लिन उस पर कहती हैं कि उन्हें यह धमकियाँ मिल रही हैं कि अगर उन्होंने मामला वापस नहीं लिया तो उनका करियर बर्बाद कर दिया जाएगा।

राज कुंद्रा की ज़मानत की अर्ज़ी खारिज

बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने शनिवार (7 अगस्त, 2021) को राज कुंद्रा की अग्रिम ज़मानत की याचिका को भी खारिज कर दिया। कुंद्रा ने मुंबई पुलिस की 14 दिन की रिमांड के निर्णय के विरुद्ध यह याचिका दायर की थी।

मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की ज़मानत का विरोध इस कारण किया था कि वे बाहर निकल कर सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं एवं राज कुंद्रा ब्रिटेन की नागरिकता भी रखते हैं तो वे सज़ा से बचने के लिए विदेश भी भाग सकते हैं।



सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं:

ताज़ा समाचार