शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा पर लगाया ₹50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

19 अक्टूबर, 2021 By: डू पॉलिटिक्स स्टाफ़
शर्लिन चोपड़ा के विरुद्ध ₹50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के विरुद्ध 50 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। कुछ दिनों पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के विरुद्ध यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी को लेकर शिकायत दर्ज की थी।

कुछ दिनों पहले व्यापारी राज कुंद्रा पर अश्लील फ़िल्में बनाने को लेकर मामला दर्ज हुआ था, जिसमें उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। इस मामले में राज कुंद्रा की कुछ व्हाट्सएप चैट सामने आईं थीं। इनमें खुलासा हुआ था कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगी व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर अश्लील वीडियोज़ की बिजनेस डील करते थे। इस व्हाट्सएप ग्रुप का नाम ‘H Accounts’ था और इसमें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ लंदन में बैठा उनका रिश्तेदार प्रदीप बक्शी भी शामिल था।

इसी मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा के विषय में खुलासा करते हुए कहा था कि उन्होंने शर्लिन से कुछ वीडियो शूट कराए और कहा कि वे केवल ग्लैमर के लिए हैं। राज कुंद्रा ने शर्लिन को यह कहकर मनाया था कि राज की पत्नी शिल्पा शेट्टी को शर्लिन की फोटो और वीडियो बहुत पसंद हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने 14 अक्टूबर को शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के विरुद्ध उनके साथ धोखाधड़ी करने और मानसिक शोषण करने को लेकर शिकायत दर्ज की थी। बता दें कि शर्लिन पहले भी इस दंपति के विरुद्ध यौन और मानसिक शोषण के आरोप लगा चुकी हैं।

कुंद्रा दंपति ने किया ₹50 करोड़ का मुकदमा 

अब राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के वकील ने शर्लिन के विरुद्ध ₹50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। अपनी स्टेटमेंट में उन्होंने कहा:

“शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के विरुद्ध लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, नकली, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं। शर्लिन चोपड़ा ने ये सभी आरोप पैसा हड़पने के लिए लगाए हैं।”


स्टेटमेंट में यह भी लिखा है कि शिल्पा शेट्टी का राज कुंद्रा के कामकाज से कोई लेना देना नहीं है। उन्हें केवल मीडिया में बने रहने के लिए पूरे मामले में खींचा जा रहा है। आगे कहा गया:

“शर्लिन चोपड़ा ने इंडियन पीनल कोड 1860 की धारा 499, 550, 389 और 195A के तहत अपराध किया है। हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, और हमने शर्लिन चोपड़ा के विरुद्ध ₹50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया है।”



सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं:

ताज़ा समाचार