तेलंगाना: काली माँ के पैरों में मिला युवक का कटा हुआ सर, शरीर तलाश रही पुलिस

11 जनवरी, 2022 By: DoPolitics स्टाफ़
तेलंगाना के एक गाँव में देवी की प्रतिमा के पास पड़ा मिला युवक का कटा सिर

तेलंगाना के नलगोंडा ज़िले के एक गाँव से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई। यहाँ गोल्लापल्ली गाँव के महाकाली मंदिर में देवी की प्रतिमा के नीचे एक आदमी का कटा सिर पाया गया। मौके पर पुलिस पहुँच गई जिसके बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जाँच करने के साथ मामले का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।

तेलंगाना राज्य के नलगोंडा ज़िले में आने वाले गोल्लापल्ली गाँव में सोमवार (10 जनवरी, 2022) को हुई एक घटना ने आसपास के क्षेत्र में भी भय की स्थिति पैदा कर दी। चिंतापल्ली पुलिस थाने के सीमा क्षेत्र में आने वाले इस गाँव के महाकाली मंदिर में लगी देवी की प्रतिमा के नीचे पुजारी ने एक व्यक्ति का कटा सिर पड़ा देखा। 

मामले को लेकर स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। क्षेत्र के डीएसपी आनंद रेड्डी ने बताया:

“हमें शक है कि जिस व्यक्ति का सिर मिला है उसकी आयु लगभग 30-35 वर्ष है। उसकी कहीं और हत्या करके सिर को यहाँ लाया गया और देवी की प्रतिमा के नीचे रखा गया है। हर नजरिए से हत्या की जाँच की जा रही है।”


जाँच के लिए स्पेशल टीम का गठन 

पुलिस ने मृतक की पहचान और जाँच के लिए खोजी कुत्तों के साथ-साथ पाँच स्पेशल टीम भी बना दी हैं।

पुलिस को शक है कि क्योंकि यह क्षेत्र हैदराबाद-नागार्जुन सागर हाई-वे के समीप है तो शायद हत्यारे किसी वाहन में रख कर मृतक का सिर लाए होंगे और यहाँ छोड़ कर फरार हो गए होंगे। इसी को देखते हुए पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की जाँच भी कर रही है।

चिंतापल्ली पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर दिया गया है और आसपास के थानों को भी मृतक की पहचान के लिए सूचित किया गया।

फिलहाल पास ही के सूर्य पीठ का एक परिवार पुलिस के संपर्क में आया है और उन्होंने बताया कि मृतक का चेहरा उनके घर के एक 30 वर्षीय व्यक्ति के साथ मेल खाता है। उन्होंने यह भी बताया कि यह व्यक्ति मानसिक तौर पर अस्वस्थ था और लगभग 2 वर्ष पहले घर छोड़कर जा चुका था।



सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं: