JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल, राहुल गाँधी-दीपिका पादुकोण भी जाते हैं: UP के मंत्री रघुराज सिंह का दावा

31 दिसम्बर, 2021 By: DoPolitics स्टाफ़
UP के मंत्री का बयान, JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल, राहुल गाँधी-दीपिका पादुकोण भी जाते हैं

यूपी के राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा है कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में सेक्स स्कैंडल चलता है। राहुल गाँधी और दीपिका पादुकोण भी जेनएयू जाते हैं। रघुराज सिंह के इस बयान के बाद विवाद शुरू हो गया है।

उत्तर प्रदेश के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने अमित शाह की अलीगढ़ में रैली के दौरान मीडिया से बातचीत में एक विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के जेएनयू में सेक्स स्कैंडल चलता है। साथ ही, यह दावा भी किया कि राहुल गाँधी समेत कॉन्ग्रेस के बड़े बड़े नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी जाती हैं।

अलीगढ़ में मंत्री रघुराज ने कहा, “नेहरू की रणनीति के तहत जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय बना था। जेएनयू में सैक्स स्कैंडल चलता है। जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में कम्युनिस्ट और देशद्रोही पाले गए हैं। देश विरोधी वहाँ सैक्स स्कैंडल चलाते हैं, जिसमें राहुल गाँधी और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े लोग जाते हैं।”

मंत्री यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि देश-विरोधी लोग वहाँ (जेएनयू में) इकठ्ठे हो रहे हैं, लेकिन हम आने वाले समय में इन देश विरोधी ताकतों को कुचल देंगे। उन्होंने AMU को लेकर कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में हिंदू छात्रों के लिए उर्दू अनिवार्य नहीं होनी चाहिए। हिंदू छात्र हिंदी जानते है इसलिए हिंदी में पढ़ाई होनी चाहिए।

मथुरा और मदरसों को लेकर भी दिया था बयान

यह पहला मौका नहीं है जब रघुराज सिंह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले मदरसों को लेकर बयान देते हुए मंत्री ने कहा था कि भगवान ने अगर मौका दिया तो देश में चल रहे सारे मदरसों को बंद करा दूँगा। मदरसों के अंदर आतंकवादियों के अड्डे हैं। यहाँ से ट्रेनिंग लेने के बाद आतंकी सोच पनपती है।

विवाद बढ़ने पर मंत्री रघुराज सिंह पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम का जिक्र करते हुए अपने बयान का बचाव किया था। रघुराज सिंह ने कहा था, “कलाम साहब ने कहा था कि मुसलमान पैदाईशी आतंकी नहीं होता है, जब वह मदरसे में पढ़ने जाता है, तो वह कई बातें सीखता है।”

इसके पहले, रघुराज सिंह के मथुरा-काशी को लेकर दिए बयान पर भी राजनीति गरमा गई थी। रघुराज सिंह ने कहा था कि भगवान कृष्ण हिंदुओं के आराध्य देव हैं। भगवान कृष्ण और मथुरा हमारे हिंदुत्व के एजेंडे में है, इसके लिए अगर उन्हें किसी की बलि चढ़ानी पड़े तो चढ़ा देंगे।”



सहयोग करें
वामपंथी मीडिया तगड़ी फ़ंडिंग के बल पर झूठी खबरें और नैरेटिव फैलाता रहता है। इस प्रपंच और सतत चल रहे प्रॉपगैंडा का जवाब उसी भाषा और शैली में देने के लिए हमें आपके आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। आप निम्नलिखित लिंक्स के माध्यम से हमें समर्थन दे सकते हैं: